For the best experience, open
https://m.jangathatimes.com
on your mobile browser.
Advertisement

पत्नी ने रची थी हत्या की साजिश, आशिक संग दिया वारदात को अंजाम

12:53 PM Jul 02, 2022 IST | kashish
पत्नी ने रची थी हत्या की साजिश  आशिक संग दिया वारदात को अंजाम
Advertisement

डेराबस्सी : डेराबस्सी में रेलवे ट्रैक के पास नाले से अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने के मामले में रेलवे पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। इसके बाद रेलवे पुलिस ने मामले को 24 घंटे में सुलझाकर हत्या में शामिल मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को काबू कर लिया है।

Advertisement

बता दें कि पुलिस को रेलवे ट्रैक के नजदीक अज्ञात शव मिला था। शरीर पर गहरे चोट के निशान थे और देखने में मामला हत्या का लग रहा था। रेलवे पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। मृतक की जेब से रेलवे पुलिस को एक पर्ची मिली थी। पर्ची के जरिए रेलवे पुलिस एक फैक्टरी पहुंची। वहां स्टाफ को मृतक की फोटो दिखाई। कुछ लोगों ने पहचान सहदेव (49) वासी चांदपुर जिला बिजौर हाल निवासी मकान नंबर 782 जी.पी. कॉम्पलैक्स गांव सैदपुरा डेराबस्सी के रूप में की।

ए.डी.जी.पी. ने बताया कि जी.आर.पी. टीम ने केस की जांच शुरू की और मृतक की पत्नी ममता ने बताया कि प्रेमी हरप्रीत सिंह (22) के साथ मिल कर पति की हत्या कर दी थी। महिला ने बताया कि पति उससे उम्र में भी काफी बड़ा था जिसे वह पसंद नहीं करती थी। कबूलनामे के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी ममता देवी और उसके प्रेमी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी वासी डेराबस्सी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement
×