For the best experience, open
https://m.jangathatimes.com
on your mobile browser.
Advertisement

निर्भया जैसी दरिंदगी, गले पर किया तवे से वार और रेप के बाद प्राइवेट पार्ट , तोड़ा दम

11:09 AM Jul 06, 2022 IST | kashish
निर्भया जैसी दरिंदगी  गले पर किया तवे से वार और रेप के बाद प्राइवेट पार्ट   तोड़ा दम
Advertisement

नई दिल्ली : देश में एक बार फिर से निर्भया जैसी बर्बरता देखने को मिली। दरअसल, छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक महिला के साथ कुछ बेखौफ दरिंदे लोगों ने निर्भया घटना को दोबारा दोहराया।

Advertisement

बता दें कि एक 52 साल की महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर तवे से वार किया इतना ही नहीं दरिंदो ने महिला के गले और छाती इतने जोर-जोर से पैर मारे कि उसके गले की हड्डियां तक टूट गईं और फेफड़े फटने से उसकी मौत हो गई।

वहीं इस गंभीर मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि घर में बर्तन साफ करने का काम करने वाली 52 साल की महिला का शव 3 जुलाई की सुबह कलतरा नगर के पोड़ीभाठा में उसके घर में अर्ध नग्न अवस्था में  मिला था जिसके बाद उसका पोस्टमार्टम कराया और पता चला कि मृतक महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में काफी चोटें आई हैं वहीं महिला के पति की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी।

Advertisement

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पुलिस को घोषित बदमाश सूरज भोई के बारे में पता चला और  उसे अकलतरा के एक ढाबे से गिरफ्तार किया।

Advertisement
×